महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने मनाया बेटे गौतम की ग्रेजुएशन सेरेमनी

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने मनाया बेटे गौतम की ग्रेजुएशन सेरेमनी
Tarun Pareek
अंतरराष्ट्रीय समाचार 0 टिप्पणि
महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने मनाया बेटे गौतम की ग्रेजुएशन सेरेमनी

महेश बाबू के बेटे गौतम की ग्रेजुएशन

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर का परिवार इन दिनों खुशी के माहौल में है। हाल ही में उनके बेटे गौतम घत्तामनेनी ने हाई स्कूल से ग्रेजुएट हो गए हैं। गौतम की इस उपल्बधि पर पिता महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर एक भावपूर्ण संदेश के जरिये अपना गर्व व्यक्त किया। उन्होंने गौतम को नए अध्याय की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह अगला अध्याय तुम्हारा अपना है और मुझे पूरा विश्वास है कि तुम अपनी रोशनी से सबको चौंकाने वाले हो।

परिवार ने मिलकर मनाई खुशी

गौतम की ग्रेजुएशन सेरेमनी में माता-पिता के अलावा उसकी छोटी बहन सितारा और मां नम्रता शिरोडकर भी शामिल रहीं। नम्रता ने भी सोशल मीडिया पर गौतम के लिए प्रेरणादायी शब्द लिखे। उन्होंने बेटे को खुद पर भरोसा बनाए रखने, अपने लक्ष्यों और सपनों को कभी नहीं छोड़ने की सलाह दी। वहीं सितारा ने अपने भाई की खुशी में उल्हास व्यक्त करते हुए अपनी शरारतभरी तरीके से कुछ वीडियोज और तस्वीरें साझा की।

सामाजिक माध्यमों ने खुद का हिस्सा बनाया

सामाजिक माध्यमों ने खुद का हिस्सा बनाया

परिवार ने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अधिकतम तस्वीरें और वीडियोज साझा की, जिसमें परिवार के हंसी और खुशी के पल कैद हैं। इन पलों ने स्पष्ट किया कि यह परिवार इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को मनाने में पूरी तरह से संलग्न है। वीडियो और तस्वीरों में परिवार के सभी सदस्य एक-दूसरे के साथ हंसी-खुशी के पल बिता रहे थे।

महेश बाबू की फिल्म की तैयारी

व्यवसायिक मोर्चे पर बात करें तो महेश बाबू एस. एस. राजामौली की आगामी एडवेंचर फिल्म के लिए कड़ी शारीरिक प्रशिक्षण कर रहे हैं। यह फिल्म महेश बाबू के करियर में एक नया मोड़ साबित हो सकती है। उन्होंने इस भूमिका के लिए अपने शरीर को स्थापित करने में भी विशेष ध्यान दिया है।

नए सफर की शुरुआत

नए सफर की शुरुआत

गौतम के लिए यह एक नया सफर है और पूरे परिवार के समर्थन और प्रेम के साथ वह आगे बढ़ रहे हैं। यह उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण मोड़ है और परिवार द्वारा साझा की गई तस्वीरें और वीडियोज उनके रिश्तों की मजबूत जड़ों को दर्शाती हैं। भविष्य में गौतम के लिए क्या-क्या नए अवसर और चुनौतियां सामने आती हैं, यह देखना दिलचस्प होगा।

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर का परिवार इस नई उपलब्धि को पूरे हर्षोल्लास के साथ मना रहा है और गौतम के उज्ज्वल भविष्य की प्रार्थना कर रहा है।

ऐसी ही पोस्ट आपको पसंद आ सकती है

श्रेणियाँ