सेवा शर्तें

सेवा शर्तें
Tarun Pareek
समाचार 0 टिप्पणि

उपयोग की शर्तें

त्रयी समाचार पर आपके द्वारा सेवा का उपयोग करते समय निम्नलिखित शर्तों का पालन अनिवार्य है। आप हमारी वेबसाइट का उपयोग करके इन शर्तों से सहमत हैं। इन शर्तों का पालन न करने पर हम आपके खाते को निलंबित या समाप्त करने का अधिकार रखते हैं।

गोपनीयता नीति

आपकी गोपनीयता हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी की सुरक्षा के लिए अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करते हैं। हम आपकी जानकारी किसी तीसरे पक्ष के साथ साझा नहीं करते, सिवाय इसके जब कानून द्वारा आवश्यक हो।

कंटेंट उपयोगकर्ता लाइसेंस

हमारी वेबसाइट पर प्रस्तुत सामग्री त्रयी समाचार की संपत्ति है और इसे कॉपी, रीप्रोड्यूस, या पुनः प्रकाशन करने की अनुमति केवल हमारे द्वारा दी जा सकती है। कंटेंट का कोई भी अनधिकृत उपयोग कानूनी कार्यवाही को आमंत्रण दे सकता है।

उत्तरदायित्व की सीमा

त्रयी समाचार किसी भी प्रकार की सामग्री के उपयोग से होने वाले नुकसान या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं है। उपयोगकर्ता अपनी जिम्मेदारी पर सामग्री का उपयोग करते हैं। हम किसी भी लिंक की गई साइट की सामग्री या अभ्यास के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।

परिवर्तन और संशोधन

हम बिना किसी पूर्व सूचना के किसी भी समय इन सेवा शर्तों को संशोधित या बदल सकते हैं। यह आपकी जिम्मेदारी है कि आप समय-समय पर इन शर्तों की जांच करें।

कानूनी विवाद

इन सेवा शर्तों से उत्पन्न या संबंधित किसी विवाद को केवल भारतीय विधियों के तहत परिभाषित किया जाएगा और इसके लिए जयपुर, राजस्थान के न्यायालयों का विशेष अधिकार होगा।

समाप्ति

किसी भी शर्त के उल्लंघन पर हम बिना किसी पूर्व सूचना के आपके खाता को तुरंत समाप्त कर सकते हैं। हमारी शर्तों का पालन करना आपकी जिम्मेदारी है।

संपर्क जानकारी

यदि आपके पास कोई प्रश्न या चिंता है तो आप ताजून पारीक से संपर्क करें:

  • पता: Amber Fort, Devisinghpura, Amer, Jaipur, Rajasthan, 302001 India
  • ईमेल: [email protected]

श्रेणियाँ